Teacher Make Misbehaving: एक स्‍कूल की करीब 20 छात्राओं ने बताया कि उनके टीचर (उम्र52) उनके साथ गलत हरकत करते हैं

Estimated read time 1 min read

Teacher Make Misbehaving: केरल (Kerala) के कन्‍नूर के सरकारी स्‍कूल टीचर पर गंभीर आरोप लगे हैं और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. जब स्‍कूली बच्‍चों की काउंसलिंग हुई तो सच सामने आया. अब पुलिस अन्‍य छात्राओं से भी पूछताछ कर रही है, ऐसी आशंका है कि अन्‍य छात्राएं भी ऐसी शिकायत कर सकती हैं.

कन्‍नूर. केरल के कन्‍नूर जिले के थलीपरम्‍बु से सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां स्‍कूल में जब छात्राओं की काउंसलिंग हुई तो हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक सरकारी स्‍कूल की करीब 20 छात्राओं ने बताया कि उनके टीचर फैजल (52) उनके साथ गलत हरकत करते हैं.

Teacher Make Misbehaving
Teacher Make Misbehaving

इसके तुरंत बाद स्‍कूल प्रशासन ने मामला चाइल्‍ड लाइन को सौंप दिया. पुलिस ने कक्षा 6 और 7 के स्‍टूडेंट्स के बयान पर मामले दर्ज कर आरोपी टीचर को गिरफ्तार किया है. इधर, स्‍कूल प्रशासन का कहना है कि five छात्राओं की शिकायत पर पुलिस ने टीचर को अनेक धाराओं में गिरफ्तार किया है.

स्‍कूली स्‍टूडेंट्स की शिकायत

Teacher Make Misbehaving: इधर, पुलिस अधिकारी ने बताया कि काउंसलर ने सूचना दी थी. स्‍कूली स्‍टूडेंट्स की शिकायत पर आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो एक्ट की धारा 7,8,9,10 के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपी टीचर को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है.

दिल्ली मेट्रो में बिकनी पहनकर यात्रा करने वाली लड़की आई सामने, वायरल तस्वीर पर दिया जवाब

Teacher Make Misbehaving: वहीं अन्‍य कक्षाओं के बच्‍चों की भी काउंसलिंग की जा रही है. पुलिस ने कहा कि वे इस बात की जांच करेंगे कि क्या स्कूल प्रशासन की ओर से समय पर पुलिस को सतर्क करने में कोई चूक हुई है.

देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author