छात्रावास में आदिवासी बच्ची की छत से गिर कर मौत परिजनों ने किया हंगामा

मध्य प्रदेश के रतलाम में आदिवासी छात्रा की मौत का मामला गरमाने लगा है. रात को बच्ची के परिजनों में हंगामा कर दिया और पोस्टमार्टम से इनकार कर दिया, जिसके बाद मौके पर एसपी और कलेक्टर को मोर्चा संभालना पड़ा.

 

 चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: बुधवार को दोपहर शासकीय छात्रावास में हुई छात्रा की मौत को लेकर रात तक बवाल हो गया. मृतक के परिजन व कुछ आदिवासी देर रात छात्रावास पहुंच गए. खबर लगते ही एसपी व कलेक्टर भी देर रात छात्रावास पहुंच गए कलेक्टर एसपी परिजनों को छात्रावास में लेकर गए और उनके सामने स्टाफ व अन्य साथी छत्राओं से बात की.

छात्रावास में परिजनों ने किया हंगामा

करीब 2 घंटे तक मृतिका छात्रा के परिजन व एसपी कलेक्टर छात्रवास में रहे  इस दौरान छात्रा का सीसीटीवी वीडियो छत से गिरने हुए भी परिजनों को दिखाया गया  देर रात परिजन माने, जिसके बाद आज शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और मामले में जांच की जाएगी

एसपी कलेक्टर ने बताया कि मृतिका छात्रा ने छात्रावास से कूदकर सुसाइड किया है. उस दौरान छात्रावास की छत पर साथी छात्राएं भी मौजूद थीं, जिनके सामने मृतिका छात्रा ने कूदकर सुसाइड किया है. अब इस मामले में जांच की जाएगी कि ऐसा छात्रा ने क्यों किया.

परिजनों से नहीं हुई थी काफी समय से बात

परिजनों का कहना है कि काफी दिन से बच्ची से बात नहीं हुई थी. कोई इस तरह बात बच्ची ने नहीं बताई थी कि जिसके कारण सुसाइड की जाए. परिजनों ने उसके साथ किसी अन्य प्रकार की घटना का संदेह व्यक्त किया है. उनका कहना है कि हमें भी काफी देरबाद जानकारी दी गयी. पुलिस को भी देर शाम को जानकारी दी गयी और इसके बाद कार्रवाई हुई.

क्या था मामला

दरअससल बुधवार दोपहर में शिवगढ़ रोड स्थित शासकीय कन्या छात्रा वास से एक छात्रा को जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृ घोषित कर दिया था. छत्रावास अधीक्षिका ने पुलिस को बताया कि छात्रा ने ऊपर से कूदकर सुसाइड किया है. पुलिस ने देर शाम कार्रवाई की, लेकिन परिजन ने शव के पोस्टमार्टम से इनकार कर दिया और आक्रोशित लोगों ने कार्रवाई की मांग की.

Share This:

Next Post

Twitter ब्लू टिक वेरिफिकेशन के लिए 11 डॉलर की फीस चुकानी होगी

Fri Dec 9 , 2022
Twitter Blue Tick: Twitter के नए मालिक एलन मस्क एप्पल iPhone यूजर को झटका देने की तैयारी में है। आईफोन यूजर को ब्लू टिक के लिए 11 डॉलर की फीस चुकानी होगी। एप्पल फोन के यूजर को ब्लू टिक के लिए 8 नहीं बल्कि 11 डॉलर का […]

Read This More

error: Content is protected !!