Mothers Shraddha: मां के श्राद्ध के बाद बचे हुए सामान को लेकर विवाद बड़े ने छोटे भाई की कर दी हत्या

Estimated read time 1 min read

Mothers Shraddha: मां के श्राद्ध के बाद सिलेंडर में बचे एक किलो गैस के बंटवारे को लेकर परिवार में विवाद हो गया. गैस की कीमत 150 रुपये लगाई गई. इसी के बंटवारे में बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी. जानें पूरा मामला..

देवघर जिले में एक हैरत अंगेज मामला सामने आया है. यहां पर बड़े भाई ने छोटे भाई की लोहे को रॉड मारकर हत्या कर दी. दोनों भाइयों में विवाद मां के श्राद्ध में बचे हुए सामान को लेकर विवाद हुआ.

deodhar murder e1673853732549

पुलिस ने छोटे भाई के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं आरोपी बड़े भाई समेत दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अब आइए आपको बताते हैं पूरा मामला

Mothers Shraddha: घटना देवघर जिले के सोनारायथारी थाना क्षेत्र के खिजुरिया गांव की है. यहां पर दो भाइयों ने मिलकर मां का श्राद्ध किया. इसके बाद बचे हुए सामान को लेकर विवाद हो गया. एक गैस सिलिंडर में 1 किलो गैस बची हुई थी. गैस की कीमत 150 रुपये लगाई गई.

दिल्ली मेट्रो में बिकनी पहनकर यात्रा करने वाली लड़की आई सामने, वायरल तस्वीर पर दिया जवाब

छोटे भाई गणपति का कहना था कि या तो उसे आधे गैस की कीमत seventy five रुपये दे दिए जाए या उससे seventy five रुपये लेकर पूरी गैस बड़ा भाई सीताराम इस्तेमाल कर ले. सीताराम इसके लिए तैयार नहीं हुआ और दोनों भाइयों में विवाद हो गया.

बड़े भाई ने सिर पर मार दी लोहे की रॉड

Mothers Shraddha: बात इतनी बढ़ गई कि सीताराम ने छोटे भाई गणपति व उसके बेटे बद्री पर रॉड से वार कर दिया. जिससे मौके पर ही गणपति की मौत हो गई. वहीं, बद्री को भी मामूली चोट आई है. बद्री के सीताराम महतो, चांदो यादव, अरुण यादव, संतोष यादव, वरुण यादव कलेश्वरी देवी. अनीता देवी और रीना देवी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

Mothers Shraddha: सोनारायथारी थाना प्रभारी अफरोज आलम ने बताया कि खजुरिया गांव में आपसी विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. वहीं एक व्यक्ति घायल है. घायल का इलाज सदर अस्पताल देवघर में चल रहा है. घायल बद्री के बयान पर three महिला समेत eight लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

 

You May Also Like

More From Author