Brother Killed Brother: युवक को रंगीन मिजाज होना पड़ा भारी, चचेरे भाई ने तीन युवकों के साथ मिलकर की हत्या

Estimated read time 1 min read

Brother Killed Brother: MP के सतना जिले में भाई ने भाई की हत्या कर दी. दरअसल, मृतक लल्लन सिंह अपने ही घर की औरतों पर बुरी नजर रख रहा था. इससे नाराज होकर उसके चचेरे भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर 20 जनवरी को उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने हत्या को हादसा बताने की कोशिश की, लेकिन, शव पर लगे घावों ने सारा राज खोल दिया.

Brother Killed Brother
Brother Killed Brother

सतना: सतना जिले के कोठार गांव में 20 जनवरी को हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. forty साल के लल्लन सिंह की हत्या उसके ही चचेरे भाई और उसके दोस्तों ने की है. लल्लन सिंह आशिक मिजाज था और घनश्याम के परिवार की औरतों पर बुरी नजर रखता था. इसी बात से नाराज होकर उसने लल्लन की हत्या कर दी.

Brother Killed Brother: आरोपियों ने इस हत्या को हादसा बताने के लिए मृतक के शव के पास बिजली का तार छोड़ दिया था. लेकिन, उसके शव पर लगे घावों ने सारा राज खोल दिया. आरोपियों ने मृतक की सोते वक्त ईंटों से पीट-पीटकर हत्या की. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लिया

Brother Killed Brother: सतना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार जैन ने बताया कि 20 जनवरी की सुबह 7 बजे पुलिस को डायल one hundred की तरफ से सूचना मिली थी कि खेरिया कोठार गांव में लल्लन नाम के व्यक्ति की करंट से मौत हो गई है.

उसके सिर और मुंह पर चोट होने की वजह से हत्या की आशंका भी व्यक्त की गई थी. पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लिया. थाना प्रभारी खुद तुरंत मौके पर रवाना हुए. उन्होंने वहां देखा कि घटना को गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया था. गलत तरीके से साक्ष्य बनाए गए थे.

जांच में सामने आया सच

Brother Killed Brother: जैन ने बताया कि मृतक के चेहरे पर जो चोटें थीं वो करंट से नहीं आ सकती थीं. जबकि, दृश्य करंट का ही बनाया हुआ था. इसके बाद थाना प्रभारी ने तत्काल हत्या की धाराएं लगाकर जांच शुरू कर दी थी.

आखिर क्यों नहीं हुई पंडित धीरेंद्र शास्त्री के फरार भाई की गिरफ्तारी? जानिए क्या कहती है पुलिस

जांच करते पता चला कि चार आरोपियों भूपंद्र सिंह, घनश्याम, लखन विश्वकर्मा और अभय राज ने हत्या की है. इन चारों ने लल्लन को सोते समय ईंटों से मार-मारकर हत्या कर दी.

इस वजह से हुई हत्या

Brother Killed Brother: आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मृतक लल्लन सिंह आशिक मिजाज शख्स था. ये चारों उसकी इसी आदत से परेशान थे. आरोपियों ने उसे रास्ते से हटाने के लिए बाकायदा योजना बनाई और हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि घनश्याम मृतक का चचेरा भाई था. मृतक ने घनश्याम के परिवार की औरतों पर नजर डाली थी. इसी बात से नाराज होकर इस घटना को अंजाम दिया.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author