गुजरात में बनेगी AAP की सरकार, अरविंद केजरीवाल ने लिख कर दे दिया

सूरत में अरविंद केजरीवाल (ArvindKejriwal) ने पत्रकारों से कहा, ‘मैं आप सभी के सामने लिखित तौर पर एक भविष्यवाणी करता हूं… आप इस भविष्यवाणी को लिख लीजिए कि गुजरात में आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार बनाने जा रही है।

 

गुजरात (Gujarat) विधान सभा चुनाव (Elections) के लिए वोटिंग होने से पहले आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिख कर दे दिया है कि इस चुनाव के बाद गुजरात में आप की सरकार बनेगी। अरविंद केजरीवाल ने सरकारी कर्मारियों से आप को वोट देने की अपील करते हुए वादा किया है कि अगर गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो वहां पुरानी पेंशन स्कीम को भी लागू किया जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि वो अगले साल 31 जनवरी से ही इस योजना को लागू कर देंगे।

सूरत में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली और पंजाब चुनाव को लेकर उन्होंने जो भविष्य़वाणी की थी वो सच साबित हुई थीऔर ऐसा ही गुजरात में भी होगा। केजरीवाल ने दावा किया कि लोग सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी से डरे हुए हैं इसलिए वो खुलकर आम आदमी पार्टी को समर्थन देने की बात नहीं कह रहे हैं।

केजरीवाल ने कहा कि हम उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे

इसके बाद केजरीवाल ने पत्रकारों से कहा, ‘मैं आप सभी के सामने लिखित तौर पर एक भविष्यवाणी करता हूं…आप इस भविष्यवाणी को लिख लीजिए कि गुजरात में आम आदमी पार्टी सरकार बनाने जा रही है। 27 साल के कुप्रशासन के बाद गुजरात के लोगों को इनसे राहत मिलेगी।

अरविंद केजरीवाल अगले साल 31 जनवरी को हम एक नोटिफिकेशन जारी करेंगे और गुजरात में पुरानी पेंशन स्कीम को लागू करेंगे। मैं सिर्फ बात नहीं कर रहा हमने पंजाब में ऐसा नोटिफिकेशन जारीकर दिया है। संविदा पर काम कर रहे अन्य कर्मचारी, पुलिसवालों, राज्य ट्रांसपोर्टवर्क्स, आंगनबाड़ी सेविकाएं, शिक्षक, सफाई कर्मचारियों समेत कुछ अन्य वर्क्स को ग्रेड पे, परमानेंट जॉब, ट्रांसफर – पोस्टिंग और भत्ता बढ़ाए जाने संबंधित कुछ अन्य समस्याएं हैं।

केजरीवाल ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों के सपोर्ट की काफी जरूरत

केजरीवाल ने आगे कहा कि मैं उनसे हाथ जोड़कर अपील करता हूं कि हमारी पार्टी को चुनाव जीतने के लिए सरकारी कर्मचारियों के सपोर्ट की काफी जरूरत है। मैं उन से अपील करता हूं कि वो पोस्टल बैलेट मेंहर एक वोट आम आदमी पार्टी को ही दें।

 

Share This:

Next Post

एक दिसंबर से बदल जाएंगे ये नियम, घट सकता है जेब का बोझ

Mon Nov 28 , 2022
हर महीना अपने साथ कुछ नए बदलाव लेकर आता हैं। दिसंबर महीना शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे है। इस बार यह महीना आम आदमी को राहत देने वाला हो सकता है। हर महीना अपने साथ कुछ नए बदलाव लेकर आता हैं। दिसंबर महीना शुरू […]
high_court

Read This More

error: Content is protected !!