आफताब का नार्को टेस्ट आज, खुलेंगे कई और राज, सामने आएगी पूरी कहानी!

एफएसएल के अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार को रोहिणी के एक सरकारी अस्पताल में आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा. एफएसएल की टीम जांच के लिए तैयार है. एफएसएल ने सवालों का लिस्ट तैयार कर लिया है.

श्रद्धा वालकर हत्याकांड में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. बीते दिन एफएसएल द्वारा आरोपी आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया था, जहां आरोपी ने अपराध को अंजाम देने की बात कबूली. लेकिन इस हत्याकांड के लिए गुरुवार का दिन काफी अहम है. आज एफएसएल की टीम की निगरानी में आरोपी का नार्कोै टेस्ट कराया जायेगा. इसके लिए अस्पताल की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

एफएसएल ने तैयार की सवालों की लिस्ट

एफएसएल के अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार को रोहिणी के एक सरकारी अस्पताल में आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा. एफएसएल की टीम जांच के लिए तैयार है. एफएसएल ने सवालों का लिस्ट तैयार कर लिया है. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी पर हमले की आशंका को देखते हुए अस्पताल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. अर्धसैनिक बल समेत स्थानी पुलिस के जवानों को अस्पताल परिसर में तैनात किया गया है.

Share This:

Next Post

भारतीय स्‍टेट बैंक (SBI) के द्वारा मैनेजर पदों के लिए अधिसूचना जारी

Thu Dec 1 , 2022
SBI Jobs Bharti 2022 – भारतीय स्‍टेट बैंक (SBI) के द्वारा मैनेजर पदों के लिए State Bank of India Naukri अधिसूचना जारी किए गए है. इच्छुक उम्मीदवार भारतीय स्‍टेट बैंक भर्ती 2022 से संबंधित शैक्षणिक योग्यता, चयन प्रक्रिया, पात्रता मापदण्ड एवं विभागीय विज्ञापन से जुड़ें समस्त जानकरी इस पोस्ट में प्राप्त कर सकते […]

Read This More

error: Content is protected !!