बोलेरो से खींचकर 5 मिनिट में 5 लाख रुपए से भरा एटीएम उखाड़ ले गए

सुरक्षा गार्ड भी नहीं, पुलिस रात में ही पहुंची, बैंककर्मी को सुबह सूचना मिली सूचना पर जिले में नाकाबंदी करवाई। आरोपी रोहट के सांवलता खुर्द में खाली एटीएम छोड़कर भाग गए। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं जिसमें बदमाशों की पूरी वारदात कैद हो गई है

बोलेरो से खींचकर 5 मिनिट में 5 लाख रुपए से भरा एटीएम उखाड़ ले गए

 

जोधपुर। शहर के शिकारगढ़ स्थित मिनी मार्केट में रात पौने दो बजे पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम आधा दर्जन बदमाश उखाड़कर ले गए। एटीएम को बोलेरो में जंजीर बांधकर उखाड़ा और फिर उसी बोलेरो में डाल कर ले गए। एटीएम मशीन में चार लाख 90 हजार रुपये थे। सूचना पर जिले में नाकाबंदी करवाई। आरोपी रोहट के सांवलता खुर्द में खाली एटीएम छोड़कर भाग गए। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं जिसमें बदमाशों की पूरी वारदात कैद हो गई है।

डीसीपी पूर्व डॉ अमृता दुहन ने बताया कि एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में स्थित शिकारगढ़ मिनी मार्केट में पीएनबी के एटीएम में रात 1.45 बजे कुछ नकाबपोश बदमाश घुसे, बोलेरो से एक जंजीर निकाली और उसे एटीएम मशीन से बांध दिया। इसके बाद बोलेरो को जोर से झटका दिया तो एटीएम मशीन उखड़कर कांच तोड़कर बाहर आ गई। तुरंत बोलेरो से उतरे और एटीएम मशीन को उठाकर बोलेरो में रखा और वहां से भाग गए।

बैंक की लापरवाही उजागर

बदमाश एक और बोलेरो लेकर आए थे, जिसे एटीएम से थोड़ी दूर खड़ी की थी, वह भी लेकर भागे। पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति को आवाज सुनाई दी  तो उसने झांककर देखा और तुरंत कंट्रोल रूम पर सूचना दी। जिस एटीएम मशीन को उखाड़कर बदमाश ले गए हैं, वहां कोई अलार्म भी नहीं था, साथ ही सुरक्षा गार्ड भी नहीं रखा था। इसमें बैंक की लापरवाही सामने आई है।

एटीएम के जानकार हैं बदमाश

चोरी करने वाले एटीएम मशीन के जानकार हैं कि वह कैसे निकल सकती है। हर कोई एटीएम मशीन को खोलकर रुपये नहीं निकाल सकता।

Share This:

Next Post

नारनौल में एक महिला को आंगनबाड़ी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 5 लाख रुपए हड़प लिए

Wed Nov 30 , 2022
हरियाणा के नारनौल में एक महिला को आंगनबाड़ी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 5 लाख रुपए हड़प लिए गए। पीड़िता ने गृह मंत्री अनिल विज को शिकायत भेजी। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इससे पूर्व शिकायत […]

Read This More

error: Content is protected !!