Boyfriend Threw His Girlfriend: 4 लड़कों ने लड़की को 4 मंजिला अपार्टमेंट की छत से दिया धक्का, पसंद नहीं था मां को लड़का

Estimated read time 1 min read

Boyfriend Threw His Girlfriend: झारखंड के धनबाद जिले से एक रोगटे खड़े करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक 16 साल की लड़की को कथित तौर पर चार लड़कों ने एक 4 मंजिला अपार्टमेंट की छत से नीचे धक्का दे दिया ।

लड़की धनबाद स्थित कान्वेंट स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा थी। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि अपार्टमेंट का एक लड़का, जो उनकी बेटी से सीनियर था, अक्सर उससे बात करता रहता था।

Boyfriend Threw His Girlfriend
Boyfriend Threw His Girlfriend

Boyfriend Threw His Girlfriend: झारखंड के धनबाद जिले से एक रोगटे खड़े करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक 16 साल की लड़की को कथित तौर पर चार लड़कों ने एक 4 मंजिला अपार्टमेंट की छत से नीचे धक्का दे दिया। इस घटना में लड़की की मौत हो गई।

चार संदिग्ध युवकों के खिलाफ FIR दर्ज

Boyfriend Threw His Girlfriend: बताया जा रहा है कि जिस अपार्टमेंट में ये घटना हुई वह पीड़िता और एक आरोपी का घर है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां ने एक ही अपार्टमेंट में रहने वाले दो नामजद आरोपियों सहित चार संदिग्ध युवकों के खिलाफ FIR दर्ज करायी है।

लड़की से लगतार बात करता एक आरोपी

Boyfriend Threw His Girlfriend: संदिग्धों में से एक लड़का मृतक लड़की से बात करता था। लड़की की मां को ये पसंद नहीं थी और वह अपनी बेटी से उससे बात करने को मना करती थी। पुलिस के मुताबिक ये घटना राजधानी रांची से करीब 170 किलोमीटर दूर बरवाड़ा थाना क्षेत्र के भेलाटांड़ इलाके में बुधवार शाम साढ़े पांच बजे से छह बजे के बीच हुई।

मामले की निगरानी कर रहे पुलिस उपाधीक्षक अमर कुमार पांडे ने कहा,” प्राथमिकी के आधार पर बुधवार रात दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।”

लड़की की मां को लड़के से थी आपत्ति

Boyfriend Threw His Girlfriend: लड़की धनबाद स्थित कान्वेंट स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा थी। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि अपार्टमेंट का एक लड़का, जो उनकी बेटी से सीनियर था, अक्सर उससे बात करता रहता था। मां ने कहा,” मैंने अपनी बेटी को इसपर डांटा था और उस लड़के से बातचीत न करने को लेकर चेताया भी था।”

नोएडा में एक लेडी टीचर ने 7वें मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि बुधवार की शाम को लड़के को उसके एक दोस्त के साथ अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर देखा गया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का परिवार बिल्डिंग की पहली मंजिल पर रहता है लेकिन लड़की को चार मंजिला अपार्टमेंट की छत से धक्का दे दिया गया।

अपार्टमेंट परिसर ले लिए जा रहे फिंगर प्रिंट

Boyfriend Threw His Girlfriend: पुलिस ने जानकारी दी कि जहां से धकेला गया, उस छत पर कुर्सी भी मिली थी। वहां कुर्सी कौन लाया और छत पर कितने लोग मौजूद थे, इसकी जांच की जा रही है। डीएसपी ने कहा कि अपार्टमेंट की लिफ्ट समेत अलग- अलग जगहों से फिंगर प्रिंट भी लिए जा रहे हैं,

जिससे लड़की छत पर गई थी। जिला बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष उत्तम मुखर्जी ने कहा कि समिति ने घटना का संज्ञान लिया है और घटना स्थल का मुआयना करने के बाद टिप्पणी करेगी।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

हिंदी में ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author