Physics Teacher Suicide: नोएडा में एक लेडी टीचर ने 7वें मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं

Estimated read time 1 min read

Physics Teacher Suicide:नोएडा में एक लेडी टीचर ने इमारत से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस का कहना है कि महिला ने बिल्डिंग के 7वें मंजिल से कूदकर आत्महत्या की है. बताया जा रहा है कि महिला अकेली रहती थीं.

Physics Teacher Suicide
Physics Teacher Suicide

नोएडा में बीती रात एक महिला ने बिल्डिंग के 7वें फ्लोर से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतिका टीचर थी और सोसाइटी में अकेले रहती थी. मौके से कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

7वें मंजिल से कूदकर आत्महत्या

Physics Teacher Suicide: नोएडा में एक लेडी टीचर ने इमारत से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस का कहना है कि महिला ने बिल्डिंग के 7वें मंजिल से कूदकर आत्महत्या की है. बताया जा रहा है कि महिला अकेली रहती थीं.

मौके पर ही मौत हो गई

Physics Teacher Suicide:हादसे के बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी. वह एक प्राइवेट स्कूल में फिजिक्स पढ़ाती थी. पुलिस का कहना है कि मौके से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

गार्डेनिया ग्लोरी सोसाईटी सैक्टर-forty six नोएडा

Physics Teacher Suicide:नोएडा पुलिस के मुताबिक बीती रात में 1:33 बजे थाना सैक्टर-39 गौतमबुद्धनगर पर PRV 3831 को पीसीआर कॉल मिली कि एक महिला ने टावर A-2, फ्लैट-702, जो सातवें माले में है, वहां से कूदकर जान दे दी है. महिला गार्डेनिया ग्लोरी सोसाईटी सैक्टर-forty six नोएडा में अकेली रहती थीं. सूचना मिलने पर थाना सैक्टर-39 पुलिस मौके पर पहुंची. फिर महिला के पंचायतनामा की कार्रवाई पूरी की गई.

मानसिक रूप से परेशान थी महिला

Physics Teacher Suicide: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतका का नाम पारुल गुप्ता है. वो गार्डेनिया ग्लोरी सोसाईटी के फ्लैट नंबर 702 में काफी समय से रहती थीं. ये सोसायटी सैक्टर-forty six नोएडा में है. मृतका दिल्ली प्राइवेट स्कूल सेक्टर-30 नोएडा में फिजिक्स की अध्यापिका थी.

मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मोर्चरी सैक्टर-ninety four भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से परेशान थी.

नोएडा में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा

Physics Teacher Suicide: इधर, नोएडा में मर्सिडीज के एक्सीडेंट के बाद भयानक आग लग गई. एक्सीडेंट के बाद आग लगने से मर्सिडीज सवार व्यक्ति की मौत हो गई. यह हादसा बीती रात नोएडा के फेस टू थाना क्षेत्र में हुआ. बताया जा रहा है कि जब एक मर्सिडीज कार नोएडा सेक्टर ninety three के एल्डिको चौराहे के पास पहुंची

Gang of Car Thieves चोरों की गैंग ने कबूल गैंग लीडर की बीमारी का इलाज के लिए दिल्ली-एनसीआर 1 महीने में 20 कारे को चुराया

तो अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. गाड़ी डिवाइडर से इतनी तेजी से टकराई कि उसमें आग लग गई. आग लगने से गाड़ी धू-धू कर जलने लगी.  Physics Teacher Suicide

मर्सिडीज से बाहर ही नहीं निकल पाया

Physics Teacher Suicide: इस दौरान उसमें मौजूद चालक बाहर नहीं निकल पाया और उसकी मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक मर्सिडीज चालक अनुज सहरावत दिल्ली में रोहिणी के आदर्श अपार्टमेंट सेक्टर nine का रहने वाला था.

हादसे के बाद कार में आग लग गई थी. इस दौरान अनुज मर्सिडीज से बाहर ही नहीं निकल पाया और उसकी मौत हो गई.

देश दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म–कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

देश दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म–कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

You May Also Like

More From Author