BJP Party and AAP Party: MCD की बैठक में नारेबाजी, हाथापाई और हंगामा BJP-AAP पार्षद भिड़े

Estimated read time 1 min read

BJP Party and AAP Party: एमसीडी सदन में 10 एल्डरमैन (मनोनीत पार्षद) को शपथ दिलाने की प्रक्रिया शुरू किए जाने के साथ ही हंगामा होने लगा. आप के कई विधायक और पार्षद नारे लगाते हुए आसन के करीब आ गए. उन्होंने निर्वाचित पार्षदों के बजाय `एल्डरमैन` को पहले शपथ दिलाने का विरोध किया.

मनोनीत पार्षदों को पहले शपथ दिलाने को लेकर नवनिर्वाचित एमसीडी की पहली बैठक में शुक्रवार को जोरदार हंगामा हुआ.आम आदमी पार्टी (आप) के पार्षदों के तीखे विरोध के बीच एमसीडी की पहली बैठक मेयर और डिप्टी मेयर के चुनाव के बिना ही स्थगित कर दी गई. मेयर और डिप्टी मेयर के चुनाव के लिए नियुक्त पीठासीन अधिकारी और बीजेपी पार्षद सत्या शर्मा ने कहा, एमसीडी सदन की बैठक दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई है. अगली तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी

BJP Party and AAP Party
BJP Party and AAP Party

एमसीडी सदन में 10 एल्डरमैन (मनोनीत पार्षद) को शपथ दिलाने की प्रक्रिया शुरू किए जाने के साथ ही हंगामा होने लगा. आप के कई विधायक और पार्षद नारे लगाते हुए आसन के करीब आ गए. उन्होंने निर्वाचित पार्षदों के बजाय `एल्डरमैन` को पहले शपथ दिलाने का विरोध किया.

सदस्यों पर हाथापाई का आरोप

BJP Party and AAP Party: जवाब में बीजेपी पार्षदों ने आप और उसके राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी ‍शुरू कर दी. हंगामे के बीच दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के सदस्यों पर हाथापाई का आरोप भी लगाया. बैठक की शुरुआत बीजेपी पार्षद सत्या शर्मा को एमसीडी के मेयर और डिप्टी मेयर पद के चुनाव के लिए पीठासीन अधिकारी के रूप में शपथ दिलाने के साथ हुई.

दिल्ली मेट्रो में बिकनी पहनकर यात्रा करने वाली लड़की आई सामने, वायरल तस्वीर पर दिया जवाब

BJP Party and AAP Party: शर्मा के एल्डरमैन मनोज कुमार को शपथ लेने के लिए बुलाने करने पर आप के विधायक और पार्षद विरोध करने लगे. कई विधायक और पार्षद नारे लगाते हुए सदन में आसन के करीब पहुंच गए.

पार्षदों के बीच तीखी जुबानी जंग

BJP Party and AAP Party: आप पार्षदों के पीठासीन अधिकारी की मेज सहित अन्य मेज पर खड़े होकर नारेबाजी करने के बीच शपथ दिलाने की प्रक्रिया रोक दी गई. बीजेपी के पार्षद भी मेज के आसपास जमा हो गए. इस दौरान उनके और आप पार्षदों के बीच तीखी जुबानी जंग देखने को मिली. शर्मा ने बताया, पहले सदन की कार्यवाही एक घंटे के लिए स्थगित की गई थी. चार एल्डरमैन ने शपथ ली. हम जल्द बैठक करेंगे और बाकी एल्डरमैन को पहले शपथ दिलाई जाएगी.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author