Gang Rape: एक्सप्रेस वे पर एक महिला के साथ तीन घंटे तक गैंगरेप की वारदात

Estimated read time 1 min read

Gang Rape: यूपी के यमुना एक्सप्रेस वे पर एक महिला के साथ तीन घंटे तक गैंगरेप की वारदात सामने आई है। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Gangrape on Yamuna Expressway: जघन्य अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला को एत्मादपुर में छोड़ कर मौके से फरार हो गए। महिला द्वारा एत्मादपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराने के बाद बुधवार सुबह आगरा पुलिस ने मामले की पड़ताल की। इसके बाद महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया।

Gang Rape
Gang Rape

नोएडा से जा रही थी घर

Gang Rape: दरअसल महिला नोएडा से औरैया जिले में स्थित बिधुना जाने के लिए निकली थी। सेक्टर-37 से उसने कैब पकड़ी जो फिरोजाबाद तक जा रही थी। उसमें पहले से ही कुछ सवारियां बैठीं थीं। महिला सुरक्षित महसूस की और गाड़ी में बैठ गई। इसके बाद गाड़ी चल पड़ी।

रास्ते में गाड़ी खाली

Gang Rape: आगरा, मथुरा और फिरोजाबाद तक सभी सवारी गाड़ी से उतर गई। इसके बाद ड्राइवर ने महिला से पूछा कि उसे कहां जाना है, महिला ने फिर से बताया कि उसे बिधुना जाना है। इसके बाद ड्राइवर ने ठीक है कहकर गाड़ी को घुमा लिया। महिला रास्ते से अंजान थी, इसलिए उसे पता नहीं चला कि वो किधर जा रही है।

दोस्तों को बुलाया

Gang Rape: इसके बाद गाड़ी वापस आगरा की तरफ चलने लगी। रास्ते में ड्राइवर के दो साथी और आ गए। महिला जबतक ड्राइवर की साजिश को समझ पाती, तबतक हैवानों ने उसे दबोच लिया। फिर उसके साथ वो रेप करने लगे। लगभग तीन घंटे तक गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने उसे एक ऑटो में बैठा दिया और फरार हो गए।

दिल्ली मेट्रो में बिकनी पहनकर यात्रा करने वाली लड़की आई सामने, वायरल तस्वीर पर दिया जवाब

पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

Gang Rape: इसके बाद महिला किसी तरह से एत्मादपुर पुलिस स्टेशन पहुंची। वहां उसने सारी कहानी कह सुनाई। जिसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया और फिर आरोपियों की तलाश में जुट गई। इसके बाद पुलिस ने टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। जहां से आरोपियों की पहचान हो गई। घटना के कुछ घंटों के भीतर ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author