अक्षय कुमार के Hera Pheri 3 से हटते ही मेकर्स ने खेला मांइड गेम

Estimated read time 1 min read

Hera Pheri 3:  इन दिनों फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को कास्ट किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि फिल्म के उनका किरदार हटकर होगा।

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस वक्त कई सारी चीजों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिनों से उनकी फिल्म हेरा फेरी (Hera Pheri 3) के तीसरे पार्ट को लेकर जबरदस्त चर्चा चल रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय फिल्म का हिस्सा नहीं है और उनको कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने रिप्लेस किया है।

Hera Pheri 3
Hera Pheri 3

Hera Pheri 3: इसी बीच एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स की मानें तो हेरा फेरी 3 में कार्तिक, अक्षय वाला कैरेक्टर यानी राजू का रोल प्ले नहीं करेंगे। मेकर्स ने उनके लिए नया किरदार सोचा है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया कि अक्षय अब हेरा फेरी फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं होंगे, उनके कैरेक्टर राजू को पूरी तरह से हटा दिया जाएगा। हेरा फेरी 3 में राजू का किरदार नहीं होगा। कार्तिक फिल्म में एक नया रोल निभाते नजर आएंगे।

अक्षय कुमार की लगातार 4 फिल्में रही फ्लॉप

Hera Pheri 3:  आपको बता दें कि ये साल अक्षय कुमार के लिए अच्छा नहीं रहा। उनकी चारों फिल्में बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और राम सेतु बॉक्स ऑफिस फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद खबर आई अक्षय को हेरा फेरी 3 से रिप्लेस कर दिया गया है। हालांकि, फिल्म से रिप्वेल वाली को क्लियर करने के लिए वे खुद आगे आए और उन्होंने सारी चीजों को साफ किया।

The Kgb and The World in Hindi Book

उन्होंने कुछ दिनों पहले हुए एक इवेंट में बताया कि उन्हें हेरा फेरी 3 का ऑफर मिला था लेकिन उन्हें फिल्म का स्क्रीनप्ले पसंद नहीं आया और उन्होंने काम करने से मना कर दिया। जबकि खबरें यह भी थी कि अक्षय फिल्म में काम करने के लिए 90 करोड़ रुपए फीस मांग रहे थे और मेकर्स इसके लिए तैयार नहीं थे। वहीं, यहीं फिल्म जब कार्तिक आर्यन को ऑफर की तो वे 30 करोड़ में करने के लिए तैयार हो गए हैं।

Hera Pheri 3
Hera Pheri 3

अनीस बज्मी करेंगे हेरा फेरी 3 को डायरेक्ट

Hera Pheri 3:  रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म हेरा फेरी 3 को अनीस बज्मी डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में परेश रावल और सुनील शेट्टी लीड रोल में होंगे। वही, कार्तिक आर्यन फिल्म में एकदम डिफरेंट और दिलचस्प रोल में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने स्क्रिप्ट के हिसाब से फिल्म में कार्तिक के रोल में नया तड़का लगाने का प्लान बनाया है। हालांकि, फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी, याह जानकारी अभी सामने नहीं आई हैं।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author