सुर्ख़ियों में छाई यह खूबसूरत एक्ट्रेस, टूट गया पहला रिश्ता, दूसरी शादी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

Mahalakshmi: तमिल इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस पिछले 4 महीनों से अपनी शादी की लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल बीते साल प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन से शादी करने के बाद महालक्ष्मी को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। (Ravinder Chandrasekaran and Mahalakshmi) सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ये कपल अपनी मस्ती भरी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है।

Ravindar Chandrasekaran and Mahalakshmi Photographs

दो साल से डेटिंग कर रहे इस कपल ने गिने-चुने दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की रस्में निभाईं। दोनों की ये दूसरी शादी है। महालक्ष्मी की पहली शादी अनिल के साथ हुई थी और उनका एक बेटा है। पिछले साल सितंबर में दोनों ने शादी की थी और इनकी शादी ने कई विवादों को जन्म दिया था। गौर करने वाली बात यह है नेटिज़न्स के एक वर्ग द्वारा लगातार ट्रॉल किए जाने के बावजूद,तमिल अभिनेत्री महालक्ष्मीऔर उनके निर्माता पति,रविंदर चंद्रशेखरन बेफिक्र रहें और इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहें।

महालक्ष्मी और रविंद्र ‘विदियुम वरई काथिरु’ फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं।

(Tamil actress Mahalakshmi) लेकिन दोनों ने मिलकर इन आलोचनाओं का सामना किया। कथित तौर पर,महालक्ष्मीहाल ही में एक स्वीट कैप्शन के साथ कुछ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें लिखा ‘हम एक दूसरे के लिए नहीं बने हैं,

Mahalakshmi Photographs

हम एक दूसरे के लिए पागल हैं।’ हालाँकि, उक्त पोस्ट को पुनर्प्राप्त नहीं किया जा सका, लेकिन कई इंस्टाग्राम पेजों द्वारा इसे फिर से पोस्ट किया गया था। अभिनेत्री को बुरी तरह से ट्रोल भी किया गया। एक ने कहा, ‘भाई पैसा हो तो सब चलता है’, दूसरे ने लिखा, ‘एक दूसरे के लिए पागल नहीं बल्कि जीवन भर के लिए पैसा। पैसोंकी बरकत।’

Mahalakshmi Photographs

The mushy photographs of Tamil actress Mahalakshmi and Ravindar Chandrasekaran are सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी संख्या में लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं और शादी के बाद यह संख्या और भी बढ़ गई है।

Mahalakshmi Photographs

(Ravindar Chandrasekaran and Mahalakshmi Photographs) (Ravindar Chandrasekaran and Mahalakshmi Photographs) इस पोस्ट पर लोग बधाई दें रहे हैं और सराहना कर रहे हैं।

Mahalakshmi Photographs

कुछ दिनों पहले ही सुनने में आया था कि महालक्ष्मी एक्टिंग को अलविदा कह कर धारावाहिक प्रोडक्शन में शामिल होने वाली है। साथ ही यह भी खबरें आ रही है कि वह अपने प्रोडक्शन के काम में ही पति रविंदर को मदद करेगी।

Share This:

Next Post

आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों के काफिले के साथ डेरा प्रमुख राम रहीम 40 दिन की पैरोल पर बाहर

Tue Jan 24 , 2023
साध्वी यौन शोषण और हत्या के मामले में जेल में सजा काट रहे डेरा प्रमुख राम रहीम 40 दिन की पैरोल पर बाहर आए हैं. दुष्कर्म व हत्या के मामले में गुरमीत राम रहीम सुनारिया जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा हैं.आधा दर्जन से अधिक […]
gurmeet ram rahim singh

Read This More

error: Content is protected !!