Musewala Mudder Case: मूसेवाला केस को सुलझाने वाले अफसरों को धमकी सभी को एक-एक कमांडो

Estimated read time 1 min read

Musewala Mudder Case: दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के 3 अफसरों को Y कैटेगरी की सिक्योरिटी दी गई है. इन अफसरों के नाम स्पेशल कमिश्नर HGS धालीवाल, डीसीपी काउंटर इंटेलिजेंस मनीषी चंद्रा, डीसीपी स्पेशल सेल राजीव रंजन हैं. इतना ही नहीं मूसेवाला केस को सुलझाने वाले अफसरों में शामिल एसीपी ललित मोहन मेगी, हृदय भूषण समेत कुल 9 इंस्पेक्टर को एक एक कमांडो दिया गया.

Musewala Mudder Case
Musewala Mudder Case

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस को सुलझाने वाले अफसरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पंजाब से फरार होकर विदेश में बैठे गैंगस्टर लखबीर लांडा की धमकी के बाद ये कदम उठाया गया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के कुल 12 अफसरों की सुरक्षा बढ़ाई गई है दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के 3 अफसरों को Y कैटेगरी की सिक्योरिटी दी गई है.

Musewala Mudder Case: इन अफसरों के नाम स्पेशल कमिश्नर HGS धालीवाल, DCP काउंटर इंटेलिजेंस मनीषी चंद्रा, डीसीपी स्पेशल सेल राजीव रंजन हैं. इतना ही नहीं मूसेवाला केस को सुलझाने वाले अफसरों में शामिल एसीपी ललित मोहन मेगी, हृदय भूषण समेत कुल 9 इंस्पेक्टर को एक एक कमांडो दिया गया.

कौन है लखबीर लांडा ?

Musewala Mudder Case: पुलिस ने बताया कि लखबीर सिंह पर पंजाब में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. हाल ही में शिवसेना नेता की हत्या के मामले में और मोहाली RPG अटैक में लखबीर सिंह का नाम जांच में सामने आया था .लखबीर सिंह खालिस्तानी आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा के साथ मिलकर ISI के इशारे पर काम करता है.

दिल्ली मेट्रो में बिकनी पहनकर यात्रा करने वाली लड़की आई सामने, वायरल तस्वीर पर दिया जवाब

Musewala Mudder Case: लखबीरसिंह ने सोशलमीडिया पर पोस्ट लिख कर कहा था कि दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के सभी अफसरों के फोटो हमारे पास हैं अगर दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के किसी भी अफसर ने पंजाब में कदम रखा तो उसका अंजाम बुरा होगा .

29 मई को हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

Musewala Mudder Case: 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी . उन्हें सरेआम गोलियों से भूना गया था जिस वजह से उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया . उनकी हत्या का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ को बताया गया ,उसी ने लॉरेंस बिश्नोई के साथ मिलकर मूसेवाला की हत्या की पूरी प्लानिंग की और फिर अपने शूटरों के जरिए हत्या को अंजाम दिया . पुलिस ने इस मामले में 34 लोगों को आरोपी बनाया है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author