Jogi Prem Movie: तनुश्री के ‘प्रेम जोगी’ बने मनन तिवारी, अब दोनों उत्तर प्रदेश में करेंगे रोमांस

Estimated read time 1 min read

Jogi Prem Movie: भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा तनुश्री के साथ मनन तिवारी जल्द ही रोमांस करते नजर आने वाले हैं। खबर है कि मनन तिवारी अभिनेत्री तनुश्री के प्रेम जोगी बन गए हैं। दरअसल ऐसा होने वाला है

एमएमके फिल्म्स एंड पति का म्यूजिक मीडिया शांति के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘प्रेम जोगी’ में, जिसका भव्य मुहूर्त आज मुंबई के ओशिवारा स्थित व्यंजन हॉल में हुआ। यह एक बेहतरीन प्रेम कहानी वाली फिल्म है, जिसके निर्माता विनोद बरयी, हरिश्चंद्र कनौजिया और सनी साह हैं। फिल्म के निर्देशक विशाल बुराड़े हैं। इस फिल्म की शूटिंग आगामी 16 फरवरी से उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में होनी है इसके लिए तैयारियां जारी हैं।

Jogi Prem Movie
Jogi Prem Movie

Jogi Prem Movie: वहीं फिल्म ‘प्रेम जोगी’ को लेकर मनोज तिवारी भी बहुत आशान्वित है। उन्होंने फिल्म के मुहूर्त के अवसर पर कहा कि उन्हें इस फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई है। प्रेम एक खूबसूरत एहसास है जिसको परिभाषित करना संभव नहीं हो सका है। लेकिन प्रेम से ही सबका भला है। उन्होंने कहा कि फिल्म के नरेशन में उन्हें इस फिल्म को करने के लिए प्रेरित किया है और वह इस फिल्म मैं अपना शत-प्रतिशत देने के लिए भी तैयार हैं।

शाहरुख़ खान ने किया अपनी फिल्म ‘पठान’ की असली कमाई का खुलासा! बोले- 5000 करोड़…

इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं तनुश्री, जिनका कहना है कि प्रेम जोगी उनके लिए एक अलग तरह की पटकथा वाली कहानी है, जिसको वह दिल से करना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में उनकी भूमिका बेहद अहम है और अपने हाथ प्रोजेक्ट की तरह उसे भी वे यादगार बनाकर दर्शकों के दिल में अपनी बादशाहत कायम रखना चाहती हैं।

फिल्म के लिए कुल 8 गाने जिसमें रोमांस भरपूर

Jogi Prem Movie: फिल्म ‘प्रेम जोगी’ के निर्देशक विशाल ने कहा कि फिल्म 16 फरवरी से फ्लोर पर जाएगी और लगातार 30 दिनों तक इसकी शूटिंग के बाद हम जल्द ही इस फिल्म को सिनेमाघरों तक लेकर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म में गीत संगीत भी एक से बढ़कर एक होने वाले हैं। फिल्म के गीतकार और संगीतकार सच्चिदानंद पांडे कवच है, जो इस फिल्म के लिए कुल 8 गाने तैयार कर रहे हैं, रोमांस जिसमें भरपूर होने वाला है।

इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। प्रेम जोगी में मनोज तिवारी और तनुश्री के अलावे आशीष खांबे, नंदनी भारद्वाज, ग्लोरी मोहंता, के के गोस्वामी, समर्थ चतुर्वेदी, प्रिया वर्मा, महेश यादव, रीना पांडेय, बीएन तिवारी, धर्मेंद्र पांडेय, राजेश तोमर और राकेश पांडे मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म का छायांकन दयाशंकर सिंह करेंगे जबकि संकलन विनोद चौरसिया एक्शन सुयोग आर रिजाल, संवाद मनोज पांडेय, कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और ड्रेस विद्या का है।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours