Killed Veena: वीणा को मौत के घाट उतारने वाला कोई और नहीं बल्कि उनका ही अपना बेटा

Estimated read time 1 min read

Killed Veena: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। इस खबर ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि टीवी की जानी मानी अभिनेत्री वीणा कपूर हैं।

Killed Veena
Killed Veena

वीणा को मौत (Killed Veena) के घाट उतारने वाला कोई और नहीं बल्कि उनका ही अपना बेटा है। रिपोर्ट की मानें तो 74 साल की वीणा कपूर को उनके बेटे ने बैट से मारकर उनकी हत्या कर दी है। इस घटना ने मां-बेटे के रिश्ते पर आज एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। इस खबर को सुनने के बाद आज हर कोई स्तब्ध है। एक्ट्रेस की मौत की जानकारी उन्हीं की को-एक्ट्रेस नीलू कोहली ने दी हैं। नीतू ने सोशल मीडिया पर भावुक कर देने वाला एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है।

वीणा की मौत से सदमे में हैं नीलू कोहली

Killed Veena: टीवी शो ‘मेरी भाभी’ शो की एक्ट्रेस वीणा कपूर की मौत की खबर उन्हीं की को-एक्ट्रेस नीलू कोहली ने दी है। नीलू ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीणा की तस्वीर पोस्ट करते हुए एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है। नीलू ने लिखा, ‘वीणा जी आप बहुत कुछ डिजर्व करती थीं।

दिल्ली मेट्रो में बिकनी पहनकर यात्रा करने वाली लड़की आई सामने, वायरल तस्वीर पर दिया जवाब

Killed Veena: मेरा दिल बुरी तरह से टूट गया है, आपके लिए यह पोस्ट लिख रही हूं। क्या बोलूं? आज मेरे पास इस बारे में लिखने के लिए कोई शब्द नहीं है। मैं आशा करती हूं कि जिंदगी के इतने सालों के संघर्ष के बाद आखिरकार आप शांति से आराम कर रही होंगी।

बेसबॉल के बल्ले से की हत्या

Killed Veena: नीलू कोहली ने आगे लिखा, ‘ये जुहू स्थित वहीं बंगला है, जहां पर ये दुखद घटना हुई है। जुहू के इस पॉश इलाके में एक शख्स ने अपनी ही 74 साल की मां की बेसबॉल के बल्ले से हत्या कर दी है और बाद में उसी के शव को माथेरान में फेंक दिया। इसके बाद ही यूएस में रहने वाले उसके बेटे को शक हुआ और उसने जुहू पुलिस को अलर्ट कर दिया।

पुलिस ने दी ये हैरान करने वाली जानकारी

Killed Veena: इसके बाद नीलू ने बताया, ‘पूछताछ के दौरान, उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां के सिर पर बेसबॉल के बल्ले से एक नहीं बल्कि कई बार वार करने के बाद गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी। बेटे ने पुलिस को बताया कि उसके और उसकी मां वीणा के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके कारण उसने ये अपराध किया और उसके शव को रायगढ़ जिले के माथेरान के पास एक नदी में फेंक दिया।’ इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई सदमे में है।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author