मासूम का खून पीने वाली महिला को उम्रकैद की सजा, जानें क्या है खून पीने की कहानी

बरेली एक महिला ने पड़ाेसी के बच्चे को मारकर उसका खून पी ली थी। तांत्रित के कहने पर उस महिला ने ऐसा किया था। मामला पांच साल पहले का है। इस मामले में अब बरेली के कोर्ट ने महिला धन देवी और उसके 2 साथियों सूरज और सुनील को भी उम्रकैद की सजा सुनाई है।

काले जादू के चलते किया काम

33 साल की ये धन देवी मां नही बन पा रही थी। दुखी होकर वह एक तांत्रिक से मिली। उस तात्रिक ने तंत्र-मंत्र के जाल मे फंसाकर महिला को भरोस दिलाया कि अगर वह किसी के बच्चे को मारकर खून पीती है, तो जल्द मां बन सकती है। महिला ने अपने पड़ोस में रहने वाले 10 साल के बच्चे की जान लेकर उसका खून पीया और अपने चेहरे पर भी लगाया।

5 साल से चल रहा था केस

यह मामला 5 साल पहले का है, 2017 में इस हत्या को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने 3 दिन के अंदर ही इस केस को सुलझा कर महिला को गिरफ्तार कर लिया था। जब महिला से पूछताछ की गईए तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया मां बनने के लिए उसने बच्चे की बलि चढा़ने के उसकी हत्या कर दी और गला काटकर खून की कुछ बूंदे पी।
न्याय मिलने पर बच्चे के परिवार ने जताई खुशी
5 साल बाद यह फैसला सुनकर बच्चे का परिवार खुश है। परिवार वालों को कहना है कि इतने सालों बाद ही सही महिला को सजा सुनाई गई है। उम्रकैद की सजा के बाद भी बच्चे का परिवार आरोपियों के लिए मौत की सजा की मांग कर रहा है।
Share This:

Next Post

फिर बदले जाएंगे नोटबंदी में बंद हुए 500 और 1000 के नोट - सुप्रीम कोर्ट दे सकती है इजाजत

Sat Nov 26 , 2022
जस्टिस एसए नजीर की अध्यक्षता वाली पांच जजों की पीठ ने संकेत दिया कि पुराने नोटों को बदलने के लिए एक व्यवस्था बना ने पर विचार किया जाएगा । हालांकि , कुछ विशेष मामलों में ही अनुमति दी जाएगी । देश में नोटबंदी की अधिसूचना को चुनौती […]
500 and 1000 Banned Notes

Read This More

error: Content is protected !!