आज इन राशियों को मिलेगा बुद्धि से किए गए कार्य का उचित फल. देखिए राशिफल

राशिफल के अनुसार आज का दिन सभी राशियों के अच्छा रहने वाला है। जातकों को विभिन्न क्षेत्रों में लाभ मिलेगा और प्रगति के अवसर मिलेंगे। लेकिन कुछ राशियां ऐसी भी हैं जिन्हें आज तनाव का सामना करना पड़ सकता है।

राशिफल का आंकलन ग्रह नक्षत्रों के चाल पर किया जाता है। बता दें कि राशिफल के आंकलन से सभी राशियों के भविष्य और वर्तमान में होने वाली महत्वपूर्ण घटनाओं का एक छोटा अंश प्राप्त होता है। आज 26 नवंबर 2022, शनिवार मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है। पंचांग के अनुसार आज विक्रम संवत 2079 शके 1944 दक्षिणायन है। आज रम्भा तृतीया व्रत रखा जाएगा।

मेष दैनिक राशिफल.

आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है। जनकल्याण के कार्यों से जोड़कर अच्छा नाम कमा सकते हैं। आपको व्यापार में अच्छी बढ़त मिलेगी। अपनों का सहयोग मिलने से आपको प्रसन्नता होगी। किसी कानूनी मामले में आपको जीत मिलने से आपका आत्मविश्वास और बढ़ेगा। किसी संपत्ति संबंधित को आज बहुत ही सावधानी से निपटाएं, नहीं तो समस्या हो सकती है। आपको किसी कामकाज से जुड़कर अच्छा मिलेगा। जनकल्याण के कार्यों में आप पूरी रुचि दिखाएंगे। राशिफल के अनुसार आज का सभी राशियों के लिए सकारात्मक रहने वाला है। लेकिन ऐसी भी राशियां हैं जिन्हें शिक्षा या कर्मक्षेत्र में बाधा का सामना कर सकते हैं। पंचांग के अनुसार आज राहुकाल प्रात: 09:00 बजे से 10:30 बजे तक रहेगा और दिशाशूल पूर्व होगा। आइए दैनिक राशिफल से जानते हैं कैसा रहेगा सभी जातकों के लिए शनिवार का दिन।

वृष दैनिक राशिफल

आज का दिन रोजगार की तलाश करने वालों के लिए अच्छा रहने वाला है। लेनदेन के मामले में धैर्य बनाए रखें। यदि पहले से आपने किसी को पैसा उधार दिया था, तो वह आपको वापस मिल सकता है। आप अपने किसी मित्र से किए हुए वादे को पूरा करेंगे। बिजनेस कर रहे लोगों के लिए दिन थोड़ा कमजोर रहेगा, लेकिन फिर भी वह छुटपुट लाभ के अवसरों को पाकर अपने दैनिक खर्चा आसानी से निकाल पाएंगे। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे। आपको किसी सरकारी संस्था से जुड़ने का मौका मिलेगा।

मिथुन दैनिक राशिफल 

आज आपको साझेदारी में किसी व्यापार को करने से बचना होगा। बिजनेस कर रहे लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। जो प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं, वह आज किसी बड़ी डील को फाइनल कर सकते हैं। आप किसी योजना अनुसार कार्य करें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। कुछ महत्वपूर्ण विषयों में आप सक्रियता बढ़ाएंगे। आप सबको साथ लेकर चलेंगे। माता जी से आज आपकी किसी बात पर झड़प हो सकती है। जीवन साथी से किए हुए वादे को आपको पूरा करना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकती है।

कर्क दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। आपको किसी भी तरह के धन संबंधित लेनदेन में स्पष्टता बनाए रखनी होगी। धन उधार लेते समय कई बार सोचें। जोखिम के कार्य करने से बचें। यदि कार्य क्षेत्र में आपको कोई काम सौंपा जाए, तो उसे जिम्मेदारी व मेहनत से करें, नहीं तो कोई गलती हो सकती है। आपकी समाज सेवा मे भी रुचि बढ़ेगी। आपको अपने किसी काम में अकारण उत्साहित होने से बचना होगा।

सिंह दैनिक राशिफल 

आज के दिन आप कुछ समय परिवार के सदस्यों के साथ व्यतीत करेंगे। कार्यक्षेत्र में अपने लक्ष्य से न हटें अन्यथा कार्य पूरा नहीं कर पाएंगे। अपने कुछ पुराने मित्रों व साथियों से मेल जोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको सहकर्मियों का पूरा साथ मिलेगा। नौकरी में कार्यरत लोगों को आज प्रमोशन मिल सकता है, जिससे वे एक स्थान से दूसरे स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। आपको घर व बाहर किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचना होगा, नहीं तो बाद में आपको इसके लिए पछतावा होगा।

कन्या दैनिक राशिफल 

आज के दिन आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है। भाई बहनों से चल रहे वाद विवाद को माफी मांग कर सुलझा सकते हैं। आप अपनी जरुरत की चीजों की खरीदारी करते नजर आएंगे। आज आप छोटे बच्चों के लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं, जिससे वह प्रसन्न रहेंगे। मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा। आपको बड़ों का आदर व सम्मान बनाए रखना होगा। पारिवारिक मामलों में आपको किसी व्यक्ति से सलाह लेने से बचना होगा।

तुला दैनिक राशिफल 

आज आपके परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। आप कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। जो लोग राजनीति में कार्यरत हैं, उन्हें आज कोई अच्छा पद मिलने से वह प्रसन्न रहेंगे। आप दान धर्म के कार्य में भी कुछ हिस्सा ले सकते हैं।  प्रेम जीवन जी रहे लोगों अपने साथी की बातों पर आंख बंद करके भरोसा नहीं करें। यदि घर परिवार में कोई वाद विवाद चल रहा है, तो उसे उसमें सुलह कराने की पूरी कोशिश करें।

वृश्चिक दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप नौकरी के साथ-साथ अपने घर के कामों का भी पूरा ध्यान देंगे। कुछ समय वरिष्ठ सदस्यों की सेवा में भी लगाएंगे। आप अपने डेली रूटीन को बनाए रखें और उसमें योग व व्यायाम को अपनाकर आगे बढ़े। व्यक्तिगत मामलों में बेहतर प्रदर्शन रहेगा। आपके मित्रों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। ससुराल पक्ष में बात करते समय वाणी में विनम्रता रखें।  घर परिवार में सुख सुविधाओं की चीजों में आज वृद्धि हो सकती है।

धनु दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आप अपनी अच्छी सोच का कार्य क्षेत्र में पूरा लाभ उठाएंगे। आपको कुछ महत्वपूर्ण निर्णय अपने करीबियों व किसी अनुभवी व्यक्ति से बातचीत करके ही लेने बेहतर रहेंगे। आप किसी प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। रचनात्मक कार्यों से जुड़ने  का आपको मौका मिलेगा। आज आपकी सुख समृद्धि बढ़ने से आप प्रसन्न रहेंगे। परिवार में कोई सदस्य आपके लिए सरप्राइज लेकर आ सकता है। आज आपकी कुछ परिजनों से मुलाकात हो सकती है। वहां आप  तोलमोल कर बोले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

मकर दैनिक राशिफल 

आज के दिन आपको अपनी आय और व्यय दोनों में संतुलन बनाना होगा। कामकाज की तलाश कर रहे लोग आज कोई अच्छा मुकाम पा सकते हैं, जिससे उन्हें अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने का मौका मिलेगा। पारिवारिक रिश्ते में आप विनम्रता बनाए रखें। यदि आपने पारिवारिक मामले में गुस्सा दिखाया, तो रिश्तों में दरार पैदा हो सकती है। आपको करियर को लेकर अपने भाइयों से बातचीत करनी होगी। बिजनेस कर रहे लोग जोखिम न उठाएं। आपको किसी काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

कुंभ दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आपकी किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी, जिनसे मिलकर पुरानी यादें ताजा होंगी। आज लोग आपकी वाणी से प्रभावित रहेंगे और कार्यक्षेत्र में आप टीमवर्क के जरिए काम करके किसी काम को आसानी से पूरा कर पाएंगे। आप घर व बाहर लोगों का भरोसा जीतने में कामयाब रहेंगे। ज्यादा बड़े लाभ के चक्कर में किसी छुटपुट लाभ को न गंवाएं। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का आपको पूरा समर्थन मिलेगा। आप आज संतान को यदि कोई जिम्मेदारी सौंपेंगे, तो वह उस पर खरी उतरेंगी।

मीन दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको धार्मिक कार्यक्रमों में भाग लेने का मौका मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आज आपके जूनियर से यदि कुछ गलती होगी, तो बड़प्पन दिखाते हुए उन्हें माफ करें। आपकी नेतृत्व क्षमता भी बढ़ सकती है। सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को कोई नया पद सौंपा जा सकता है, जिसके लिए उन्हें घर से दूर भी जाना पड़ सकता है। आप किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम में भी अपना सहयोग देंगे। कुछ समय वरिष्ठ सदस्यों से अपने मन में चल रही उलझनों के लिए बातचीत करने में व्यतीत करेंगे।

 

Share This:

Next Post

मासूम का खून पीने वाली महिला को उम्रकैद की सजा, जानें क्या है खून पीने की कहानी

Sat Nov 26 , 2022
बरेली एक महिला ने पड़ाेसी के बच्चे को मारकर उसका खून पी ली थी। तांत्रित के कहने पर उस महिला ने ऐसा किया था। मामला पांच साल पहले का है। इस मामले में अब बरेली के कोर्ट ने महिला धन देवी और उसके 2 साथियों सूरज और […]
Crimnals

Read This More

error: Content is protected !!