Murdered Her Husband: एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बड़ी बेरहमी से की पति हत्या

Murdered Her Husband: एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रच डाली. दोनों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद महिला खुद पुलिस स्टेशन पहुंच गई और बड़ी मासूमियत से पति के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

पुलिस के पास जिस शख्स की गुमशुदगी की रिपोर्ट थी, सड़क हादसे में उसी की मौत हुई तो मामला एकदम सीधा ही दिख रहा था, पर तभी लाश देखकर पुलिस को शक हुआ. बात आगे बढ़ी तो यह सोची समझी हत्या का मामला निकला. वह भी काफी फिल्मी.

Murdered Her Husband
Murdered Her Husband

Murdered Her Husband: देहरादून. मामला जनपद के विकासनगर के रसूलपुर क्षेत्र का है, जिसने एकबारगी तो पुलिस को भी चौंका दिया. एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रच डाली. दोनों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद महिला खुद पुलिस स्टेशन पहुंच गई और बड़ी मासूमियत से पति के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. लेकिन इस मामले में बड़ा खुलासा पुलिस की सूझबूझ से हुआ.

शख्स के सड़क दुर्घटना में मारे जाने की सूचना मिली

Murdered Her Husband: देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुँवर ने बताया बीती 13 फरवरी को कालसी मोटर मार्ग पर मोटरसाइकिल सवार एक शख्स के सड़क दुर्घटना में मारे जाने की सूचना मिली. यह विकासनगर के रसूलपुर क्षेत्र का रहने वाला 32 वर्षीय संतराम था.

उसी दिन 13 फरवरी को ही उसकी पत्नी इंद्रा देवी ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए कहा था कि रोज की तरह हरबर्टपुर काम करने गया संतराम 12 फरवरी से घर नहीं लौटा था. मामला सीधे तौर पर गुमशुदा शख्स के रोड एक्सीडेंट का लग रहा था, पर फिर एक मोड़ आया.

पुलिस ने की जांच, फिर संदिग्ध ने उगला सच

Murdered Her Husband: संतराम के शव को देखकर पुलिस को संदेह हुआ. शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. तब पता चला कि संतराम के सिर पर चोट के निशान थे. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और संतराम के कॉल डिटेल भी. संतराम के सीडीआर से एक संदिग्ध नम्बर पुलिस के हाथ लगा. यह नम्बर उसके दोस्त के परिचित आशीष का था. पहले तो पूछताछ में आशीष आनाकानी करने लगा लेकिन सख्ती से पूछने पर वह टूट गया और उसने हकीकत उगल दी.

पत्नी के अवैध संबंध का शक, पति ने बेटे और माँ की चाकू गोदकर की हत्या

आशीष ने बताया कि कैसे वारदात को अंजाम दिया

Murdered Her Husband: आशीष ने बताया कि कैसे उसकी पत्नी इंद्रा और उसके दोस्त मुकेश के प्रेम प्रसंग के चलते उन तीनों ने इस वारदात को अंजाम दिया. उसने बताया जिस वक्त संतराम काम के लिए हरबर्टपुर जा रहा था, तभी उसके सिर पर हथौड़े से हमला किया गया. हत्या को एक्सीडेंट का रूप देने की साजिश रची गई. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

Next Post

49th GST Council Meeting: पैंसिल शार्पनर खरीदना होगा सस्ता, राज्यों को मिलेगा GST का पूरा पैसा

Sat Feb 18 , 2023
49th GST Council Meeting: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की अध्यक्षता में आज 49वीं जीएसटी काउंसिल की बैठक हुई.बैठक खत्म होने के बाद वित्त मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उन्होंने आज फैसला लिया कि जीएसटी कंपनसेशन का बाकी बचे बैलेंस का पूरा बकाया दे दिया […]
49th GST Council Meeting

Read This More