Killed Daughter: बदनामी के डर से परिवार ने की बेटी की हत्या राख को नाले में फेंका

Estimated read time 1 min read

Killed Daughter: महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में ऑनर किलिंग की एक बेहद ही चौकाने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक परिवार ने अपनी ही बेटी की महज इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसका गांव के एक लड़के से प्रेम संबंध था.

पुलिस के मुताबिक मेडिकल की छात्रा शुभांगी अपने गांव के ही एक लड़के से प्रेम संबंध था,जो कि उसके परिवार को पसंद नही था. three महीने पहले परिवार ने शुभांगी की शादी कहीं और तय कर दी थी, लेकिन eight दिनों पहले वह शादी होने से पहले ही टूट गई. परिवार ने शादी के टूटने के पीछे की वजह शुभांगी के प्रेम संबंध को माना.

Killed Daughter
Killed Daughter

मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के नांदेड़ जिले में ऑनर किलिंग (Honour Killing) की एक बेहद ही चौकाने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक परिवार ने अपनी ही बेटी की महज इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसका गांव के एक लड़के से प्रेम संबंध (Love Affair) था.

five आरोपियों को गिरफ्तार किया

Killed Daughter: इस मामले में नांदेड़ पुलिस (Nanded Police) ने five आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें लड़की के माता-पिता, मामा और दो भाई शामिल हैं. जानकारी के अनुसार नांदेड़ जिले की लिंबगांव पुलिस को अपने गोपनीय सूत्रों से शुभांगी जोगदंड नामक युवती के तीन दिनों से गायब की जानकारी मिली थी.

ऑनर किलिंग के सुराग मिले

Killed Daughter: गोपनीय सूत्रों ने पुलिस को बताया की शुभांगी three दिनों से गांव में नही दिख रही है. इस जानकारी के मिलते ही पुलिस ने जब जांच शुरू की तो उन्हें ऑनर किलिंग के सुराग मिले. मिले सुरागों के आधार पर पुलिस ने जब शुभांगी से परिवारवालों से पूछताछ की तो ऑनर किलिंग किए जाने का खुलासा हो गया.

BJP विधायक के ठिकानों से 8 करोड़ कैश बरामद, बेटा रिश्वत लेते गिरफ्तार

जांच में सामने आया कि शुभांगी के परिवार ने न सिर्फ उसकी गला दबाकर हत्या की, बल्कि उसकी बॉडी को जलाने के बाद राख को नाले में बहा दिया. इस मामले में पुलिस ने लड़की के परिवार के five लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

गांव के ही एक लड़के से प्रेम संबंध

Killed Daughter: पुलिस के मुताबिक मेडिकल की छात्रा शुभांगी अपने गांव के ही एक लड़के से प्रेम संबंध था,जो कि उसके परिवार को पसंद नही था. three महीने पहले परिवार ने शुभांगी की शादी (Marriage) कहीं और और तय कर दी थी, लेकिन eight दिनों पहले वह शादी होने से पहले ही टूट गई.

परिवार ने शादी के टूटने के पीछे की वजह शुभांगी के प्रेम संबंध को माना. गांव में बदनामी के चलते परिवार ने पहले शुभांगी की हत्या की और उसके शव को खेत मे जला दिया और राख बगल के नाले में फेंक दी. पांचों आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद उनसे पूछताछ कर रही है. इस मामले में जुड़े तमाम सबूतों को भी पुलिस इकट्ठा करने में जुटी है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

 

 

You May Also Like

More From Author