Job Faurd: सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार, फर्जी ज्वाइनिंग लेटर बरामद

Estimated read time 1 min read

Army Job Faurd: बिहार के दानापुर में आर्मी इंटेलीजेंस और दानापुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए. आर्मी में फर्जी तरीके से नौकरी दिलाने वाले गैंग के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने दानापुर से ऐसे तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जो गांव में रह रहे युवकों को सीधे सेना में नौकरी दिलाने का झांसा देकर रुपये ऐंठ रहे थे. इनके पास से करीब 95000 हजार रुपये नकद, फर्जी ज्वाइनिंग लेटर, 12 मोबाइल फोन और एक बाइक के साथ कई कागज बरामद किए जिनकी जांच की जा रही है.

Army Job Faurd
Army Job Faurd

बिहार के दानापुर में आर्मी इंटेलीजेंस और दानापुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए. आर्मी में फर्जी तरीके से नौकरी दिलाने वाले गैंग के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 95 हजार रुपये कैश बरामद किये.

आर्मी इंटेलिजेंस से मिली सूचना

Army Job Faurd: इस मामले पर थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि आर्मी इंटेलिजेंस से पुलिस को सूचना मिली थी कि आर्मी में बहाली के नाम पर भोले- भाले युवकों को बहला- फुसलाकर उनसे पैसा ठगे जाने वाला गैंग दानापुर के आसपास सक्रिय है.

गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार

Army Job Faurd: सूचना मिलते ही पुलिस ने एक प्लान तैयार किया और ठगों के बारे में सूचना इकट्ठा की. फिर एमएस अस्पताल के पास से गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया.

बिहार में जंगलराज रिटर्न! गया में JDU के जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

गिरफ्तार युवक रामकृष्णा नगर के शमी कुमार, रंजन कुमार और भट्ठा रोड, दानापुर निवासी सतीश कुमार उर्फ सन्नी हैं. पुलिस ने इनके पास से करीब 95000 हजार रुपये नकद, फर्जी ज्वाइनिंग लेटर, 12 मोबाइल फोन और एक बाइक के साथ कई कागज बरामद किए जिनकी जांच की जा रही है.

शातिराना तरीके से ठगी की वारदात को अंजाम

Army Job Faurd: पुलिस ने बताया कि यह अपराधी बेहद ही शातिराना तरीके से ठगी की वारदात को अंजाम दे रहे थे. ये लोग गांव में रहने वाले युवकों को डायरेक्ट आर्मी की नौकरी दिलाने के लिए पहले आर्मी एरिया में मिलिट्री हॉस्पिटल के पास बुलाते थे और मेडिकल पास कराने के नाम पर पैसे लेने का काम करते थे. दानापुर थानाध्यक्ष कमलेशवर प्रसाद सिंह ने बताया कि इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author