Nikki Murder Case: बाप ने बना दिया हत्यारा, निक्की के हत्यारे साहिल ने कबूला

Estimated read time 1 min read

Nikki Murder Case: दिल्ली के चर्चित निक्की मर्डर केस में हत्यारोपी साहिल गहलोत का नया कबूलनामा सामने आया है. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि निक्की के साथ उसका अटूट प्यार का संबंध था.

दिल्ली पुलिस में पांच दिन का रिमांड काट रहे निक्की हत्याकांड के आरोपी साहिल ने अहम खुलासे किए हैं. साहिल ने दावा किया है कि निक्की से उसने शादी की थी और वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता था, लेकिन पिता ने दबाव डालकर उसे हत्यारा बना दिया.

Nikki Murder Case
Nikki Murder Case

Nikki Murder Case: दिल्ली के चर्चित निक्की मर्डर केस में हत्यारोपी साहिल गहलोत का नया कबूलनामा सामने आया है. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि निक्की के साथ उसका अटूट प्यार का संबंध था. दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की थी. दोनों सात जन्म तक साथ रहने वाले थे. शादी के बाद दोनों बहुत खुश थे, लेकिन उसके पिता ने उसकी खुशियों में आग लगा दी. उसने पिता के दबाव में आकर ही अपनी पत्नी निक्की की हत्या की है.

ना चाहते हुए अपनी पत्नी की हत्या

Nikki Murder Case: उसने पुलिस को बताया कि पिता विरेंद्र यादव ने उसे साफ तौर पर कह दिया था कि उसे परिवार और निक्की में से किसी एक को चुनना होगा. आखिर में वह परिजनों के दबाव को नहीं झेल पाया और ना चाहते हुए अपनी पत्नी की हत्या कर दी. साहिल ने बताया कि निक्की उसका बहुत ख्याल रखती थी. वह खुद भी उसे देखे बिन नहीं रख पाता था. लेकिन पिता के दबाव में आकर उसे अपने सीने पर पत्थर रखना पड़ा. उसे खुद अपने ही हाथों से अपनी पत्नी की हत्या करनी पड़ी.

निक्की को पसंद नहीं करते थे पिता विरेंद्र सिंह

Nikki Murder Case: आरोपी साहिल ने इस पूरी वारदात का ठिकरा अपने पिता के सिर पर फोड़ दिया है. वहीं उसके पिता विरेंद्र सिंह ने भी पुलिस की पूछताछ में कबूल किया है कि वह निक्की को पसंद नहीं करते थे. इसलिए उसने साहिल को कह दिया था कि वह निक्की को अपने परिवार की बहु के रूप में कभी स्वीकार नहीं करेंगे.

लिव इन नहीं, पत्नी कहो साहेब

Nikki Murder Case: आरोपियों से पूछताछ के दौरान पुलिस बार बार निक्की के लिए लिव इन पार्टनर शब्द का इस्तेमाल कर रही थी. आरोपी साहिल ने इस बात को दो चार बार तो सुना, लेकिन फिर बोल पड़ा कि ‘ आप लोग उसे बार बार लिव इन पार्टनर क्यों कह रहे हैं, वो मेरी पत्नी थी ’. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में कहा कि उससे गलती हो गई है. ऐसी गलती जिसके लिए हर सजा कम है. उसने अपनी पत्नी की हत्या की है. लेकिन इसके लिए उसके पिता ने उकसाया और बाध्य किया.

दूसरी शादी के लिए तैयार नहीं था साहिल

Nikki Murder Case: हत्यारोपी साहिल अपनी दूसरी शादी के लिए तैयार नहीं था. उसने अपने पिता से साफ कह दिया था कि ना तो वह निक्की को छोड़ सकता है और ना ही दूसरी शादी कर सकता है. बाद में घर वालों और दोस्तों के दबाव में वह दूसरी शादी के लिए तैयार तो हो गया, लेकिन उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह निक्की को क्या बताए.

पालघर में प्रेमिका की हत्या के बाद पलंग के अंदर शव छुपाकर फरार हुआ प्रेमी

सीधे तौर पर तो नहीं, लेकिन उसने घुमा फिराकर निक्की को कई बार दूसरी शादी करने के लिए दबाव भी बनाया. लेकिन निक्की उसे ही अपना पति परमेश्वर मान चुकी थी. वह पति के रूप में साहिल के अलावा किसी और को देखना भी नहीं चाहती थी. ऐसे में साहिल कई महीने तक उससे पीछा छुड़ानेके लिए उपाय ढूंढता रहा.

शादी के लिए अचानक लिया हत्या का फैसला

Nikki Murder Case: एक तरफ साहिल निक्की से पीछा नहीं छुड़ा पा रहा था, वहीं दूसरी ओर उसकी शादी की तारीख करीब आ रही थी. इस संबंध में उसकी पिता और दोस्तों से कई बार बात हुई. आखिर में उसके पिता ने ही कहा कि मार दो उसे. हालांकि इस बात पर साहिल की पिता के साथ झड़प भी हुई. लेकिन शादी की तारीख 10 फरवरी से एक दिन पहले कोई और विकल्प न देखकर उसने हत्या के रास्ते को ही अख्तियार कर लिया.

आरोपी ने बताया कि इस वारदात को लेकर वह इतने उलझन में था कि उसने हर बात अपने पिता, भाई और दोस्तों को बताई और उन्हीं की सलाह और मदद से इस वारदात को अंजाम दिया.

दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है एक आरोपी

Nikki Murder Case: पुलिस ने बताया कि निक्की हत्याकांड में कुल पांच आरोपी गिरफ्तार हुए हैं. इनकी पहचान पिता विरेंद्र सिंह के अलावा एक चचेरा भाई आशीष और मौसेरा भाई नवीन है. वहीं उसके दो दोस्त लोकेश और अमर भी वारदात में शामिल रहे हैं. दिल्ली पुलिस के मुताबिक साहिल का मौसेरा भाई नवीन दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है और वहीं इन्हें वारदात के बाद सबूत मिटाने में इनकी मदद कर रहा था.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author